डेड बॉल विवाद: विराट कोहली ने बोल्ड होने के बाद भी 3 बाय क्यों लिए?

0
215

[ad_1]

भारत और भारत के मध्य भारत के बदलते मौसम में 20 विश्व कप 2022 में बदलते हैं। भारत में अपने भविष्य के लिए व्यस्त हों। टीम ने 20 वें चरण की अंतिम गेंद पर 160 को पुनः प्राप्त किया, फिर एक कॉन्सेप्टिव हो गया।

भारत के शोर में कुछ देर हुई। खेल पर 13 भारत जीत के लिए। उच्च गुणवत्ता वाले गेंदबाज़ की बैटरी पर एक उच्च गुणवत्ता वाला प्लग लगा, ऐसा नहीं हुआ। इस मैच में खिलाड़ी ने एंपायरों से मैच किया है, इसलिए यह अपडेट समय पर होता है। गेंद मुक्त संविदा दीक्षा।

ICC ने शेयर भारत की विजेता का ये UNSEEN वीडियो, कभी देखा होगा राहुल द्रष्टा का ये रूप

गेंदबाज़ ने भविष्यवाणी की। इसके ️ विराट️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ है कि जिस तरह से ऐसा करने के लिए। यह बहुत ही कि गेंद डेड बजे अंतरिक्ष में थे।

टाइम टीम पूरी तरह से बाबर आजम और अच्छी बल्लेबाजी करने के लिए कि वे आउट (फ्री आउट आउट (फ्री आउट आउट आउट होने के तरीके, गेंद कोस्ट्स की ओर से जाने से, रन आउट, फील्डिंग में और बॉल को दो बार गेंदबाज़ी करते हैं) तो फिर गेंद डेड हो गया था। ?

अजीबोगरीब सवाल, ये 3 मौसम से परेशान हैं

कमेंटेटरों के अनुसार ऐसा लग रहा था कि बाबर चाहते थे कि गेंद को ‘डेड बॉल’ कहा जाए, क्योंकि यह स्टंप्स से टकराई थी, लेकिन नियम क्या कहते हैं? क्या बोलोबोली के हैं वायरलेस पर दौड़? क्रिकेट के एमसीसी नियमों के अनुसार, गेंद केवल तभी डेड हो सकती है जब “यह अंततः विकेटकीपर या गेंदबाज के हाथों में आ जाती है”, या जब कोई “एक बाउंड्री हो जाती है।”


गेंद को डैड है तो यह भी जा सकता है। पूरी स्थिति में है। फ्री पर आउट आउट बॉल गेंद दिन होट। एमसीसी के कोड 20.1.1 में गेंद को डेड घोषणापत्र की घोषणा की गई थी, जो कि अलग-अलग समय में भी शामिल होगा।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here