पाँच दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मैच समापन

0
65

विष्णुगढ़ : प्रखंड अंतर्गत खरकट्टो पंचायत के धौविनियाटाँड़ मैदान में तुफान क्लब खरकट्टो द्वारा पाँच दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्यातिथि मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल सम्मिलित हुए। फाइनल मुकाबले के आरम्भ के पूर्व खिलाड़ियों एवं ग्रामीणों ने मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल का जोरदार स्वागत किया। मांडू विधायक ने दोनो टीमो के खिलाड़ियों से हाथ मिलाकर उन सबो की हौसला अफजाई की ।

मांडू विधायक गाँव के प्रबुद्धजनों के संग बैठकर दोनो टीमो के बीच के मुकाबले को देखा,बड़की सीधा बारा और महुआटांड के बीच रोमांचक मैच अंत तक बिना हार-जीत पर खत्म हुआ।अंत मे कमिटी के निर्णयानुसार पेनाल्टी शूट आउट के जरिये बड़की सीधा बारा को महुआटांड पर 2-0 से जीत मिली।मांडू विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने विजेता एवम उप विजेता टीम को पुरस्कृत किया।इस मौके पर पूर्व मुखिया महेंद्र गंझू ने मांडू विधायक से फुटबॉल मैदान को समतलीकरण कराने की बात कही जिसे मांडू विधायक ने सहर्ष स्वीकार करते हुए अपने निजी ख़र्च से समतल कराने की बात कही।

इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्वी मंडल अध्यक्ष नारायण महतो,भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष हिरामन महतो,प्रकाश साव, बासुदेव महतो,परमेश्वर महतो,पूर्व मुखिया महेंद्र गंझू,मुन्नीलाल महतो,लखन महतो,कौलेश्वर महतो,विनोद साव,जगदीश महतो,शंकर महतो,दुलारचंद महतो समेत काफी संख्या में खेलप्रेमी एवं ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here