बांग्लादेश के खिलाफ पहले वनडे से पहले कप्तान रोहित शर्मा का कहना है कि हम यहां यह सोचकर नहीं आ रहे हैं कि यह हमारे लिए आसान होने वाला है – IND vs BAN: रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों को सतर्क रहने की सलाह,बोली

0
173

[ad_1]

ऐप पर पढ़ें

बांग्लादेश के रविवार को होने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई मैच से पहले भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि वह बांग्लादेश को हल्के में लेने के मूड में नहीं हैं, जिन्होंने पिछले कई सालों से शानदार प्रदर्शन किया है। भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की ऑस्ट्रेलिया सीरीज का पहला मैच ढाका में खेला जाएगा।

रोहित ने मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”पिछले 7-8 सालों में बांग्लादेश एक अलग टीम बन गया है। वे एक चुनौतीपूर्ण टीम है। हम उनके खिलाफ आसानी से नहीं जीत पाएंगे और जीतने के लिए उनके अच्छे क्रिकेट खिलाड़ी के खिलाफ जीत हासिल करेंगे। ICC T20 वर्ल्ड कप में काफी करीबी मुकाबला हुआ। 2015 में यहां दिखाया गया था। किसी भी तरह से हम यहां नहीं आए कि यह हमारे लिए आसान हो रहा है। वे बहुत अच्छे हैं।”

IND vs BAN : बांग्लादेश ऑस्ट्रेलिया सीरीज से बाहर होने पर शमी हुए इमोशनल, इलाज की तस्वीरें शेयर करके बताए गए मन

तमीम इकबाल और तस्कीन अहम चोट की वजह से बाहर हो गए। रोहित ने कहा, ”वास्तव में उनके पास कुछ पूर्ण खिलाड़ी हैं। हालांकि उन्हें अपने अनुभवी खिलाड़ियों की कमी जरूर खलेगी। लेकिन इससे दूसरों को भी मौका मिलेगा। ये दोनों खिलाड़ी पिछले कुछ सालों से बांग्लादेश के लिए मैच विनर हैं।”


 

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here