हजारीबाग रोअरिंग के द्वारा दुर्गा पूजा

0
77

विष्णुगढ़ : विष्णुगढ़ प्रखंड के गाल्होवार पंचायत के अंतर्गत सुदूर आदिवासी क्षेत्र टोला तिलैया में शनिवार को दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर लायंस क्लब हजारीबाग रोअरिंग के द्वारा लाइंस एलसीआईएफ कोऑर्डिनेटर तुलसी विश्वकर्मा की सौजन्य से दुर्गा पूजा के शुभ अवसर पर गरीब आदिवासी महिलाओं के बीच साड़ी का वितरण किया गया।

जिससे गरीब ,विधवा ,वृद्ध ,असहाय ऐसे 30 आदिवासी महिलाएं को दी गई। साथ ही सभी के बीच मिठाइयां बाट कर एक दूसरे के साथ मिलकर दशहरा त्योहार की खुशियां मनाई । साड़ी मिलने से ग्रामीण महिलाओं ने काफी खुश हुए. साथ ही लायंस क्लब के सदस्यों को धन्यवाद और आभार व्यक्त किया है। इस अवसर पर लायंस क्लब के पदाधिकारी राजमोहन वर्मा ने ग्रामीणों के बीच बताया कि लाइंस क्लब के सदस्य तुलसी विश्वकर्मा के द्वारा प्रत्येक त्योहार में गरीबों के बीच कुछ ना कुछ वितरण कर त्योहार कि खुशियां मनाते हैं.

उनका कहना है कि गरीबों के बीच इस तरह के मदद करने से बहुत खुशी और दिल का सुकून मिलता है। लोग त्योहार में खुश रहे और अच्छे से मनाए । इस तरह से कार्यक्रम हजारीबाग लायंस क्लब ऑफ रोअरिंग के द्वारा हमेशा करते रहते हैं। मुख्य रूप से लायंस क्लब के सीनियर पदाधिकारी राजमोहन वर्मा जी एवं लायंस क्लब के एलसीआईएफ तुलसी विश्वकर्मा, लायंस क्लब के सदस्य मनोज श्रीवास्तव, लायंस क्लब के सदस्य मदन यादव, गोपाल साहू, राम जी किस्कू, कन्हाई महतो, कार्तिक तुरी,नेमचंद महतो, ईश्वर महतो,धनीराम मांझी जी, करमचंद किस्कू,लालचंद मांझी, रमेश मांझी इत्यादि ग्रामीण आदिवासी महिलाएं पुरुष लोग उपस्थित थे।।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here