लावारिस अवस्था में एक युवक को लाश मिली, हत्या की आशंका

0
194

 

बिष्णुगढ़: थाना क्षेत्र के बराय पंचायत के बाराघाट निवासी चौबीस वर्षीय अनिल कुमार यादव पिता दीपचंद यादव का लाश लावारिस हालत में जमुनिया नदी बगोदर कांदुटोला के पास मंगलवार सुबह को मिला।

लाश के मिलते ही गांव में लोगो में सनसनी आग की तरह फैल गई।लाश को देखने के लिए सैकड़ों संख्या में स्थानीय ग्रामीण इकट्ठा होकर पहचान में जुट गए। पहचान में अनिल कुमार यादव पिता दीपचंद यादव की मझले बेटा के रूप में किया गया।ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई गई कि अहले रात इसकी हत्या कर लाश को जमुनिया नदी के किनारे फेक दिया गया है। हत्या का कारण पता नहीं चल पाई है

,हालाकि घटनास्थल पर बगोदर पुलिस पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिर पुलिस अनुसंधान में जुटी गई है।मृतक एक बेटी है उसकी पत्नी मायके गई हुई थी वहां से आने के बाद बगोदर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। खबर सुनकर पीड़ित परिवार से मिलने बगोदर पूर्व विधायक नागेंद्र महतो उनके गांव पहुंचे जहां पीड़ित परिवार से मिलकर ढाढस बंधवाया साथ ही प्रशासन से आग्रह किया कहा कि अविलंब हत्यारे को पकड़ा जाए और उसपर कारवाई किया जाए।

तत्काल पीड़ित परिवार के दयनीय स्थिति देखते हुए पूर्व विधायक ने स्थानीय मुखिया राजेन्द्र कुमार मंडल को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास एवं विधवा पेंशन दिलवाने का आग्रह किया।इस दौरान साथ में पंचायत मुखिया राजेन्द्र कुमार मंडल, मध्य जिप सदस्य शेख तैयब, पंचायत समिति मनोज मंडल, जुगल मंडल,अशोक यादव समेत सैकडों ग्रामीण लोग मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here