स्पिटल हजारीबाग में मरीजों के बीच किया गया फल एवं बिस्किट वितरण

0
100

 

100 से ज्यादा मरीज लाभान्वित हुए

 

हजारीबाग: आनंद मार्ग युनिवर्सल रिलीफ टीम ग्लोबल के द्वारा सदर हॉस्पिटल हजारीबाग में मरीजों के बीच फल एवं बिस्किट वितरण किया गया ।

इसमें 100 से ज्यादा मरीज लाभान्वित हुए । यह कार्यक्रम हर महीने किया जाता हैं।भुक्ति प्रधान जनरल राजेंद्र राणा ने बताया कि मानवता की सेवा ही ईश्वर की सेवा हैं, इसी भावना से प्रेरित होकर आनंद मार्गी गण निस्वार्थ भाव से सेवा मूलक कार्य करते आ रहे हैं। आनन्द मार्ग जन मानस के स्वास्थय की चिंता करता है। मुख्य रूप से विक्की और गुड्डू ,

जो कि हज़ारीबाग़ मंडी के फल विक्रेता हैं, उनको टीम के तरफ़ से फल दान देने हेतु धन्यवाद ज्ञापन किया जाता हैं ।रिलीफ सचिव डॉक्टर सुरेश ने बताया कि आनंद मार्ग के तरफ से महीने के अंतिम रविवार को निशुल्क चिकित्सा शिविर का भी अयोजन होता है, जिसमे की होम्योपथ , आयुर्वेद और फिजियोथेरेपी के साथ साथ योग का भी प्रशिक्षण दिया जाता हैं।कार्यक्रम संचालक सरोज दीदी एवं शिवानी दीदी ने बताया कि आनंद मार्ग के सारी महिलाएं मिल कर के ऐसे राहत कार्य करते रहते है, जिसमे दुखी मानवता को लाभ पहुंचाया जा सके और जनमानस से अपील करती है की सभी कोई सेवा कार्य में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले।इस सेवा कार्य में शिव दयाल नगर से विकास बरनावल, सब्ज़ी मंडी से विक्की , गुड्डू और आनन्द मार्ग हजारीबाग से सभी मार्गी का सराहनीय योगदान रहा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here