delhi crime police arrested 29 gamblers seizes Rs 58 lakh at Hotel City West End on Club Road Punjabi Bagh

0
327

[ad_1]

Delhi Crime: दिल्ली पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में 29 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें 7 महिलाएं भी शामिल हैं। एक अधिकारी ने रविवार को जानकारी दी है कि आरोप है कि क्लब रोड पंजाबी बाग के पास स्थित होटल सिटी वेस्ट एंड में यह सभी जुआ खेल रहे थे। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने 58.57 लाख रुपये भी बरामद किये हैं। इनके पास से प्लेइंग कार्ड मिल हैं। डीसीपी घनश्याम बंसल ने कहा कि दिवाली के मौके पर जुआ खेलने वालों पर शिकंजा हर साल कसा जाता है। इस बार भी सभी एसएचओ और अन्य टीमों को इसे लेकर निर्देश दिया गया है कि वो ऐसे लोगों की पहचान करें और जुआरियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें अपने सूत्रों से जानकारी मिली थी कि होटल सिटी वेस्ट एंड में बड़े पैमाने पर जुआ खेला जाता है। इसके बाद पुलिस ने अपने सूत्रों से कहा था कि वो लगातार इसपर नजर बनाए रखें। 22 अकटूबर को पुलिस को जानकारी मिली की होटल के पहली मंजिल पर कई लोग जुआ खेलने के इरादे से जमा हैं। डीसीपी ने बताया कि सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 29 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इनमें 7 महिलाएं भी शामिल थीं। जब पुलिस की टीम होटल में पहुंची थी तब सभी ने अपने कार्ड फेंक दिये और वहां खड़े हो गए। पुलिस ने इन सभी को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया है कि पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ है कि होटल के मैनेजर ने होटल के अंदर जुआ खेलने की अनुमति देने के लिए प्रति व्यक्ति से 2,500 रुपये वसूले थे। इन लोगों को होटल में खाना और स्नैक दिया जाता था। पुलिस ने बताया कि मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

[ad_2]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here